99+ Mahakal status 2020


Mahakal Status 2020 :-


Baba Mahakal ke भगतो के लिए स्टेटस Mahakal status 2019 महाकाल के भगतो के लिए सन २०१९ के लेटेस्ट स्टेटस लाये हे
 आज इस लेख के माध्यम से हम आपके साथ "Mahakal Status 2019" शेयर करेंगे। bolenath ko कई अन्य प्रकार के नाम से भी जाना जाता हे जैस की महाकाल, महाकालेश्वर, जटाधारी, शिव, विसधरी, जटासंकर, संभुनाथा आदि नाम से जाना जाता हे.

    Jai Shree Mahakal all of you 



Jai Shree Mahakal 



🔹जब फितरत में नशा महाकाल का हो तो रुतवे मैं गुरुर तो होगा ही!!

#
हर-हर महाकाल






                       # हर-हर महाकाल






🔹तन मन धन सब कुछ

तुझ में लगाना चाहते हैं

महाकाल तुम्हारी पहरेदारी में

जिंदगी बिताना चाहते हैं!!

#
जय महाकाल







ना मैं उच नीच में रहूँ ना ही जात पात में रहूँ,

महाकाल आप मेरे दिल में रहे, और मैं औक़ात में रहूँ।

काल का भी उस पर क्या आघात हो,

जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो।



                     Mahaka shayari photos and wallpaper


जैसे हनुमानजी के सीने में तुमको सियापति श्री राम मिलेंगे

सीना चीर के देखो मेरा तुमको बाबा महाकाल मिलेंगे।

महादेव स्टेटस 2019 for fb



क्या करु मैं #अमीर बन कर
.
.
मेरा #महादेव तो #फकीरोँ का दिवाना है

#चिलम के #धुंये में हम #खोते चले गये.


#बाबा होश में थे #मदहोश होते चले
गये # जाने क्या # बात है.

#महादेव के #नाम में न #चाहते हुये भी उनके होते

#चले गये

#जय_महाँकाल






हे शिवशंकर हे भोलेनाथ!

जीतेंगे हम हर बाजी

बस देना हरपल साथ!

—————-
हर हर महादेव





मौत की गोद में सो रहे हैं

धुंए में हम खो रहे ह

महाकाल की भक्ति है सबसे ऊपर

शिव शिव जपते जाग रहे है, सो रहे हैं!






लोग पूछते हैं कि कौन सी दुनिया में रहते हो,

हमने भी कह दिया कि महाकाल भक्ति में दुनिया कहां नजर आती है!!

#
जय महाकाल


महाकाल शायरी 2019 




अकाल मृत्यु वो मरे जो कर्म करे चांडाल का,

काल भी उसका क्या करे जो भक्त हो महाकाल का!!

#
जय महाकाल






फकीर मिजाज है मेरा, अपना अंदाज़ औरों से जुदा रखता हूं!

लोग मंदिर मस्जिदों में जाते हैं मैं अपने दिल में महाकाल रखता हूं!!

#
जय महाकाल






जिंदगी का हर एक पल मस्ती से गुजारा है हमने,

कण कण में शिव शंकर हैं जब से ये सच्चे दिल से स्वीकारा है हमने!!

#
जय महाकाल






माफ करना मेरी गलतियों को,

तेरा ये भक्त अभी अनजान है,

मुझे तो बस इतना पता है भोले
,
तेरा नाम तीनों लोकों में महान है!!

#
जय महाकाल





काल की आंखों में आंखें डाल के वही देख सकता है,

जिसकी आंखों में महाकाल बसते हों!!

#
जय महाकाल







जरा आराम से धड़क इतनी भी क्या जल्दी है ऐ दिल,

तेरी रगों में मेरा महादेव भी बसता है उसे कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए!!

#
जय महाकाल

🔹मर्यादा कब तक पांव में जंजीर डालेगी,

कभी माथे पर तिलक लगा कर चला करो
,
यही पहचान दुश्मन का कलेजा चीर डालेगी!!

#
जय महाकाल


                  Latest MAHAKAL Attitude Status Hindi



धी तूफान से वो डरते हैं, जिनके मन में प्राण बसते हैं,

वो मौत देखकर भी हँसते हैं, जिनके मन में महाकाल बसते हैं।


#जय महाकाल






खौफ फैला देना नाम का,

कोई पुछे तो कह देना, भक्त लौट आया हैं महाकाल का।


#जय महाकाल






भागना मत मौत से एक एहसान चढ़ा देगी

जीवन के बाद म्रत्यु तुझे महादेव से मिला देगी ।।


#जय महाकाल






हिन्दूगिरी के बादशाह हैं हम तलवार हमारी रानी हैं

दादागिरी तो करते ही हैं, बाकी महाकाल की मेहरबानी हैं।

#जय महाकाल






चिता भस्म से तेरा नित नित हो श्रृंगार,

काल भी तेरे आगे हाथ जोड़ खड़ा लाचार।


#जय महाकाल






वही सुखी, वही निराला, वही किस्मत वाला,

जिसका देवो के देव महादेव हो रखवाला।


#जय महाकाल



MAHADEVA QUOTES IN HINDI 2019



हे शिवशंकर हे भोलेनाथ!

जीतेंगे हम हर बाजी

बस देना हरपल साथ!

—————-
हर हर महादेव






#माया को चाहने वाला #बिखर जाता है,

और

मेरे #महादेव को चाहने वाला #निखर जाता है…!


#जय महाकाल



मस्तक सोहे #चन्द्रमा,गंग #जटा के बीच #श्रद्धा से #शिवलिंग को, निर्मल जल 

मन से सीच !! #नीलकंठ #महादेव की जय !

#जय महाकाल






हर हर #महादेव!!! बाबा महाकाल के भक्त है हर हाल में मस्त है जिंदगी एक 

धुँआ है हम चिलम मैं मस्त है

#जय महाकाल






हे #महादेव

बस आज इतनी सी #WISH मेरी पूरी करना की

जब भी में तेरी #पूजाकरू तो

मेरे बगल में सिर्फ

#वो खड़ी रहे..


#जय महाकाल






नाम इतना जपो कि*

*”
श्री महांकाल धड़कन में उतर जाये,…*

*
साँस भी लो तो खुशबू*

*”
महाकालदरबार की आये*

*”
महाँकालका नशा दिल पर ऐसा छाए,*

*
बात कोई भी हो पर नाम*

*
जय श्री महाँकालही जिव्हा पर आये ।।*

🌹🙏 *जय जय श्री महांकाल* 🙏🌹


#जय महाकाल





मेरा भी खाता खोल दो महाँकालअपने दरबार में*

*
आता रहूँ निरंतर लेन देन के व्यापार में।*

*
मेरे कर्मो के मूल पर आपके दर्शन का ब्याज लगा देना*

*
जो ना चुका पाऊँ उधार तो अपना सेवादार बना देना।।*

🙏🚩जय श्री महाँकाल🚩🙏

#जय महाकाल






शेरो वाली दहाड़ फ़िर सुनाने आए हैं,,

आग उगलने को फ़िर परवाने आये हैं,,

रास्ता भी छोड़ दिया स्वयं काल ने,,

जब देखा उसने महाकालके दीवाने आए हैं,,


#जय महाकाल






#भौले के भगत सै #गदर_मचा देगे

#जय महाकाल






👉हिन्दूगिरी 👥के बादशाह👑 हैं हम👨

तलवार 🗡हमारी👨 रानी 👸हैं ..दादागिरी👊तो करते ही है ..

बाकी 🖐महाकाल 👻की मेहरबानी 👊है …!!👈


#जय महाकाल






लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना मैंने

भी कह दिया जिनकी 🀄 चिलम के

हुक्के की दम पर चल

रही ये 🔃दुनिया है .उन्हीं

#
महाँकाल के 💪 दम पे उछलता ये बंदा है जय राजा महाँकाल।


#जय महाकाल






*बीमारे मोहब्बत हूँ दवा मांग रहा हूँ*

*मेरे बाबा के दामन की हवा मांग रहा हूँ*

*
ज़ंज़ीर बांध क़र मुझे ले चलिए महाकाल के पास*

*
मुजरिम हूँ आपके दर्शन की सज़ा मांग रहा हूँ*

*
🙏जय जय श्री महाकाल*🙏 *🌺🌺*


#जय महाकाल

Mahadev Sms Messages For Mahashivratri



कृपा जिनकी मेरे ऊपर,

तेवर भी उन्हीं का वरदान है

शान से जीना सिखाया जिसने
,
महाँकालउनका नाम है!


#जय महाकाल






शिव की बनी रहे आप पर छाया,

पलट दे जो आपकी किस्मत की काया;

मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में,

जो कभी किसी ने भी न पाया!


#जय महाकाल






मिलावट है भोलेनाथ

तेरे इश्क में इत्र और नशे की

तभी तो मैं थोडा महका हुआ

और थोडा बहका हुआ हूँ.

#जय महाकाल






मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो,

के ना रहू जुदा तुमसे,

और खुद से तुम हो जाऊ.

जय भोलेनाथ.


#जय महाकाल






खुल चूका है नेत्र तीसरा

शिव शम्भू त्रिकाल का,

इस कलयुग में वो ही बचेगा

जो भक्त होगा महाकाल का.


#जय महाकाल


                    Mahaka shayari photos and wallpape



मैँ और मैरा भोलेनाथ

दोनो ही बङे भुलक्कङ है,

वो मेरी गलतियां भूल जाते है

और मै उनकी मेहरबानियों को.


#जय महाकाल






#भोले तने तो सारी #दुनिया पार #तारी हे

#कदे मेरे #सर पे बी #हाथ_धर क कह दे

#
चाल_बेटे_आज तेरी #बारी हे

#
जय_महाकाल






#इतणी_मटक कै ना चाल्लै , हाम #नजर लगा देगे
.
.
.
#
भौले के भगत सै #गदर_मचा देगे


#जय महाकाल






किसी ने #मुझसे कहा इतने #ख़ूबसूरत नहीं हो तुम !! #मैंने कहा #महाकाल के 

#भक्त #खूंखार👹ही #अच्छे लगते है...💀😘😘 ।। जय श्री महाकाल ।।
#जय महाकाल







लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना मैंने

भी कह दिया जिनकी 🀄 चिलम के

हुक्के की दम पर चल

रही ये 🔃दुनिया है .उन्हीं

#
महाँकाल के 💪 दम पे उछलता ये बंदा है जय राजा महाँकाल।


#जय महाकाल






अंगार के लिए ज्वाला का सार

महाकाल अग्नि से प्रज्वलित हूं मैं

ज्यादा नहीं किसी से तो

कम भी किसी से नहीं हूँ मैं!!

#
जय महाकाल






जिंदगी भर इश्क फरमाएंगे तुमसे

ऐ महाकाल! हमारी मोहब्बत Valentine Day की मोहताज नहीं!!

#
जय महाकाल






तेरे दर की ऊंचाई 1 दिन चढ़ जाऊंगा,

महादेव तेरे प्यार का कलमा एक दिन पढ़ जाऊंगा!!

#
जय महाकाल






हे महाकाल! ना जाने तेरी भक्ति में कैसा जादू है,

दिलो-दिमाग दोनों तेरे लिए बेकाबू है!!

#
जय महाकाल



har har mahadev shayari and status 2019


Read More articals ;-

Mahakal status welcome to Mahakal 















99+ Mahakal status 2020 99+ Mahakal status 2020 Reviewed by jay patel on August 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.