Mahadev Status - Mahadev new status

Mahadev Status - Mahadev new status :- 

Mahadev latest and new status 2020 kee.....जय श्री महादेव सभी महादेव  के भक्तो को महादेव  Mahadev ki shayari or status isse parakar likhee gye hee !!!!!!!

  • Mahadev Status In Hindi
  • Har Har Mahadev Status
  • Mahadev Ki Shayari
  • Mahadev Whatsapp Status:
  • Mahadev New Status
  • Mahadev shayari status

  • Mahadev shayari

Mahadev Status In Hindi :-


mahadev status in hindi
mahadev status in hindi



ना गिनकर देता है, ना तोलकर देता है,

जब भी मेरा #महाकाल देता है, दिल खोल कर देता है..!!!!!!!



#मौत जैसी वफादारी किसी में नहीं #काल

जैसा #हमसफर कोई नही

और मेरे #महाकाल जैसा #प्यारा पुरी

#दुनिया मै नहीं..!!!!!!!!


🔹रूद्र हूं महाकाल हूँ

मृत्यु रूप में विकराल हूं

नित्य हूं निरंतर हूं

शांति रूप में शंकर हूं..!!!!!!!!!

#हर-हर महादेव



दिल मेरा महादेव से ही भर गया,

अब ये किसी पर फ़िदा नहीं होता..!!!!!!!

#हर-हर महादेव



कट रहा है मेरा सफर बस इसी सहारे पर...!

कि खड़ा है तू वहां दूसरे किनारे पर..!!!!!!!!!!

#हर-हर महादेव



राह संघर्ष की जो चलता है वो ही संसार को बदलता है,

जिसने जंग रातों में जीती है वो ही सूर्य बनकर निकलता है.!!!!!!!!

#हर-हर महादेव



ऊंचे ऊंचे मंदिर तेरे ऊंचा तेरा धाम है,

कैलाश के वासी भोलेनाथ हम सब करते तुझे प्रणाम है.!!!!!!!!

#जय महाकाल



काश! एक ऐसा जहान हो,

जहां महादेव के भक्त और खुद महादेव हो..!!!!!!!

#हर-हर महादेव



मिलती है तेरी भक्ति महादेव बड़े जतन के बाद

पा ही लूंगा महादेव आपको शमशान में जलने के बाद..!!!!!!!

#हर-हर महादेव


Har Har Mahadev Status:-

har har mahadev status
har har mahadev status

सभी कारणो के प्रमुख कारण, महायोगी, वैरागी निराकार, निर्गुण

सुंदरता की परिभाषा, और आकर्षण की पराकाष्ठा ऐसे मेरे भोलेनाथ देवो के देव महादेव को प्रणाम.....!!!!!!

हर हर महादेव🙏



Hey Mahadev

Jab tak aapke Darshan na ho,

Tab tak Hamare Din ka Suraj nahi ugta.....!!!!!!



महादेव ही स्वर्ग हैं,
महादेव ही मोक्ष हैं......!!!!!



हारने नहीं देंगे मेरे #महादेव,
भले कठिन ये इंतिहन है,
जीत में हम दोनों का ही मान है.......!!!!!!



One Line में क्या लिखूँ तेरी तारीफ “महादेव”
पानी भी अगर देखले तुझे
तो वह भी प्यासा हो जाये.......!!!!!!



मत कर इतना गरूर अपने अाप पर,

पता नहीं महाकाल ने तेरे जैसे कितने बना कर मिटा दिए..!!!!!!!

** जय #महाकाल *



ए #पगली तु बार बार

#oh_god #oh_god क्या करती हे,

बस एक बार #जय_Bhola बोल कर देख

तेरे सारे #पाप ना #मिट जाए तो कहना..!!!!!!




हम #महादेव के दीवाने है,

तान के #सिना चलते है,

ये #महादेव का जंगल है,

यहाँ #शेर #श्री_राम के पलते है..!!!!!!!!

"हर हर #महादेव"



जैसे तिल मेँ तेल है, ज्योँ चकमक मेँ आग,

तेरा #शंभू तुझ में है, तू जाग सके तो जाग..!!!!!!!



मै योग निद्रां मे शम्भु हु.....

निद्रां के बहार शंकर.....

और जाग गया तो रुद्र हु......!!!!!!!



वह अकेले ही पुरी दुनिया में मुर्दे कि भस्म से नहाते हैं,

ऐसे ही नहीं वो कालो के काल महाकाल कहलाते हैं....!!!!!



झुकता नही शिव भक्त किसी के आगे,

वो काल भी क्या करेगा महाकाल के आगे.....!!!!!!


Mahadev Ki Shayari :-


mahadev ki shayari
mahadev ki shayari



ना मैं उच नीच में रहूँ ना ही जात पात में रहूँ,

महाकाल आप मेरे दिल में रहे, और मैं औक़ात में रहूँ.....!!!!



किसी ने मुझसे कहा इतने ख़ूबसूरत नहीं हो तुम,

मैंने कहा महाकाल के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते हैं......!!!!!



जहाँ पर आकर लोगों की #नवाबी ख़त्म हो जाती है,

बस वहीं से #महाकाल के #दीवानों की #बादशाही शुरू होती है..!!!!!



काल का भी उस पर क्या आघात हो,

जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो......!!!!!


नजर पड़ी #_महाकाल की मुझ पर तब जाके ये संसार मिला,

बड़े ही #भाग्यशाली #_शिवप्रेमी है हम जो #_महाकाल का #प्यार_मिला..!!!!!!



मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ..!!!!!!

#हर-हर महादेव



चाहता नहीं जमाने में किसी के दिल का खास बनू

बस तमन्ना यही है कि महादेव के दर का दास बनू..!!!!!!!

#हर-हर महादेव


Mahadev Whatsapp dp :-


mahadev whatsapp dp
mahadev whatsapp dp


गिरते हुए भी होते हैं तो संभल जाते हैं,

आपसे मिलते ही अच्छे अच्छों के भाग्य बदल जाते हैं.!!!!!!!!

#हर-हर महादेव


ना कोई हमारा ना हम किसी के हैं,

बस एक महादेव ही है और हम उसी के हैं..!!!!!!!!

#हर-हर महादेव



हम महाकाल नाम की शमा के छोटे से परबाने हैं...

कहने बाले कुछ भी कहे

हम तो महाकाल के दिवाने हैं..!!!!!!!

#जय महाकाल



हम महाकाल नाम की शमा के छोटे से परबाने हैं...

कहने बाले कुछ भी कहे

हम तो महाकाल के दिवाने हैं..!!!!!!!

#जय महाकाल






🔹पहनकर फकीरों का चोला अनजाने रास्ते पर जा रहा हूं,
जो कोई पूछता है मेरी मंजिल में "महाकाल" बता रहा हूं.!!!!!!!
#हर-हर महादेव


🔹एक मीठा स्वाद है महादेव की याद का,
वक्त गुजरता गया और हम उस स्वाद के आदी हो गए..!!!!!!!
#हर-हर महादेव


🔹कश्तियां सबकी वह किनारे पहुंचाता है,
जिसका कोई नहीं होता उसका वो बन जाता है.!!!!!!!
#हर-हर महादेव


🔹ना कोई जात वाली ना कोई धर्म वाले,
यहां मिलेंगे सिर्फ महादेव वाले..!!!!!!!
#हर-हर महादेव


🔹थोड़ा बुरा तो थोड़ा अच्छा हूं,
जैसा भी हूं लेकिन महादेव का बच्चा हूं.!!!!!!!
#हर-हर महादेव

Mahadev Whatsapp Status:- 

mahadev whatsapp status
mahadev whatsapp status

🔹जिंदगी में तुम से लंबी मुलाकात हो,
सामने बैठे हों भोलेनाथ और उन से दिल की बात हो..!!!!!!!
#हर-हर महादेव






गांजे मे गंगा बसी, चीलम में चार धाम,
कंकर मे शंकर बसे, और जग में महाकाल.....!!!!!







वह अकेले ही पुरी दुनिया में मुर्दे कि भस्म से नहाते हैं,
ऐसे ही नहीं वो कालो के काल महाकाल कहलाते हैं.....!!!!!!




झुकता नही शिव भक्त किसी के आगे,
वो काल भी क्या करेगा महाकाल के आगे......!!!!!



ना मैं उच नीच में रहूँ ना ही जात पात में रहूँ,
महाकाल आप मेरे दिल में रहे, और मैं औक़ात में रहूँ.....!!!!!



सारा ब्राम्हॉंन्ड झुकता हैं जिसके शरण में,
मेरा प्रणाम हैं उन महाकाल के चरण में.......!!!!!!



किसी ने मुझसे कहा इतने ख़ूबसूरत नहीं हो तुम,
मैंने कहा महाकाल के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते हैं......!!!!!



काल का भी उस पर क्या आघात हो,
जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो.......!!!!!

Mahadev New Status:-


Mahadev New Status
Mahadev New Status



तिलक धारी सब पे भारी, जय श्री महाकाल पहचान हमारी......!!!!



नही पता कौन हूँ मैं और कहा मुझे जाना हैं,
महादेव ही मेरी मँजिल हैं और महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना हैं....!!!



जैसे हनुमानजी के सीने में तुमको सियापति श्री राम मिलेंगे
सीना चीर के देखो मेरा तुमको बाबा महाकाल मिलेंगे.....!!!!!



आँधी तूफान से वो डरते हैं, जिनके मन में प्राण बसते हैं,
वो मौत देखकर भी हँसते हैं, जिनके मन में महाकाल बसते हैं.......!!!!



खौफ फैला देना नाम का,
कोई पुछे तो कह देना, भक्त लौट आया हैं महाकाल का.......!!!



इतना ना सजा करो मेरे महाकाल आपको नज़र लग जायेगी
और उस मिर्ची की क्या औकात जो आपकी नज़र उतार पाएगी....!!!!



भागना मत मौत से एक एहसान चढ़ा देगी
जीवन के बाद म्रत्यु तुझे महादेव से मिला देगी.....!!!!



खुल चुका हैं नेत्र तीसरा, शिव शंभू त्रिकाल का,
इस कलयुग में वो ही बचेगा, जो भक्त हो महाकाल का.....!!!!!



हिन्दूगिरी के बादशाह हैं हम तलवार हमारी रानी हैं
दादागिरी तो करते ही हैं, बाकी महाकाल की मेहरबानी हैं....!!!!


 मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ!!
#हर-हर महादेव



Mahadev shayari status :-


Mahadev shayari status
Mahadev shayari status


🔹मन छोड़ व्यर्थ की चिंता तू शिव नाम लिए जा,

शिव अपना काम करेगा तू अपना काम किए जा..!!!!!!
#हर-हर महादेव




🔹नंबर दो की मजार पर ना किसी की तलवार पर,

अपना सर झुकता है सिर्फ महादेव के दरबार पर..!!!!!!

#हर-हर महादेव




🔹महादेव के आगे जो भी माथा टेकता है

किस्मत उसके आगे घुटने टेकती है.!!!!!!

#हर-हर महादेव




🔹भोले तेरे दर पर ही पहुंचकर मुझे राहत होगी,

तू ही मेरी पहली और आखरी चाहत होगी..!!!!!!

#हर-हर महादेव




🔹जब दुआ और कोशिश से बात ना बने

तो फैसला महादेव पर छोड़ दो

महादेव अपने बच्चों के बारे में बेहतर फैसला करते हैं.!!!!!!
#हर-हर महादेव




🔹हो राह धूल से मध्यम मेरी, हो सूर्य का प्रकाश भी मध्यम,

कोई ना साथ देता हो, तब नात सहारा देना तुम..!!!!!!!

#हर-हर महादेव




🔹चेहरे पर सदेव मुस्कान का यह मतलब नहीं

कि जीवन में संघर्ष नहीं

बस इतना समझ लो कि महादेव का भरोसा ज्यादा है..!!!!!!!

#हर-हर महादेव


Mahadev shayari :-



Mahadev shayari
Mahadev shayari 



ये कैसी घटा छाई हैं, हवा में नई सुर्खी आई हैं,
फैली हैं जो सुगंध हवा में, जरूर महादेव ने चिलम जलाई हैं...!!!!!



चिता भस्म से तेरा नित नित हो श्रृंगार,
काल भी तेरे आगे हाथ जोड़ खड़ा लाचार.....!!!!



चिंता नहीं हैं काल की,
बस कृपा बनी रहे मेरे महाकाल की.....!!!!



वही सुखी, वही निराला, वही किस्मत वाला,
जिसका देवो के देव महादेव हो रखवाला।



कुत्तो की बढी तादाद से शेर मरा नही करते,
और महाकाल के दिवाने किसी के बाप से ड़रा नही करते......!!!!!



हम ‪‎महादेव‬ के दीवाने हैं तान के ‪सीना‬ चलते हैं,
ये महादेव का जंगल हैं, यहाँ शेर ‪महाकाल‬ के पलते हैं......!!!!



तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी,
उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ हैं सब की डोरी......!!!!



भांग से सजी हैं सूरत तेरी, करू कैसे इसका गुणगान,
जब हो जायेगी आँखे मेरी भी लाल तभी दिखेगे महाकाल......!!!!!


राजनीति नही दिलो पर राज करने की ईशा है,

यही मेरे गुरू #बाबा_महाकाल की शिक्षा है....!!!!





हम महाकाल नाम की शमा के छोटे से परवाने है,

कहने वाले कुछ भी कहे हम तो #महाकाल के दिवाने है......!!!!!




#भांग से सजी है #सूरत तेरी करू कैसे इसका #गुणगान,

जब हो जायेगी #आँखे मेरी भी #लाल तभी दिखेगे #महाकाल..!!!!!











Mahadev Status - Mahadev new status Mahadev Status - Mahadev new status Reviewed by jay patel on January 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.